जिंदगी का सबसे बकवास डिसीजन था सलमान खान के शो बिग बॉस में जाना: हिमांशी खुराना

Entertainment

सोनम बाजवा के साथ चैट में हिमांशी खुराना ने कहा कि, जब मैं बिग बॉस 13 से बाहर आई तो लोगों को लगने लगा कि मेरे लिए ये टर्निंग प्वाइंट है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। मैं इस शो के बाद डिप्रेशन में चली गई थी। घर की नेगेटिवटी की वजह से मुझे तनाव होने लगा था। ये सब मैंने करीब सालभर झेला था।

अफसाना की शादी में हो गई थी हालत खराब

इस बारे में वह आगे बताती हैं, ‘बिग बॉस 13 की वजह से उन्हें जो डिप्रेशन हुआ उसका असर उनके दिल पर भी पड़ने लगा। शूट व किसी भी इवेंट पर उन्हें पैनिक अटैक आने लगे थे। मुझे याद है कि अफसाना खान की शादी में मैं डांस कर रही थी और अचानक मुझे कुछ हार्ट इशु हुआ। मुझे हॉस्पिटल ले जाया गया। इस बारे में मेरे कुछ ही क्लोज फ्रेंड्स को पता है।’

आसिम रियाज के बारे में कही ये बात

हिमांशी खुराना ने एक साल तक इस डिप्रेशन की लड़ाई लड़ी। आज भी कहीं न कहीं वह इसके चुंगल में फंसी हुई हैं। जब उनसे आसिम रियाज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अपने काम को लेकर बहुत डेडिकेटिड हैं।

बिग बॉस में ही मिला था प्यार

बता दें हिमांशी खुराना ने बिग बॉस 13 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। ये वही सीजन है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी नजर आई थीं। हिमांशी खुराना को यहीं उनका प्यार आसिम रियाज मिले। दोनों के दिल इसी शो में मिले। शो के बाद भी दोनों का अफेयर चल रहा है। बिग बॉस के बाद दोनों ने कई म्यूजिक एलब्म में भी काम किया था।

-Compiled by up18 News