आगरा जिला अस्पताल में घोर लापरवाही, मरीज को दी चूहे से कुतरी हुई ड्रॉप, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

स्थानीय समाचार

आगरा: आगरा के जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं का अंबार लगा हुआ है। जिला अस्पताल में दलाली का मामला भी थमा ही नहीं था कि चूहे द्वारा कुतरी हुई ड्रॉप मरीज को दिए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। यह मामला अब जिला अस्पताल प्रशासन के गले की फांस बनता हुआ नजर आ रहा है। चूहे द्वारा कुतरी हुई ड्रॉप मरीज को दिए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

इरादत नगर से आई थी बुजुर्ग महिला

मामला सोमवार का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि इरादत नगर से एक बुजुर्ग दंपत्ति इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल आया था। बुजुर्ग महिला के कान में दिक्कत थी और इसके लिए उसने जिला अस्पताल में चिकित्सकों को दिखाया। चिकित्सकों ने चिकित्सीय उपचार दिए जाने के बाद पर्चे पर दवाइयां लिख दी। जिला अस्पताल से जब कान में ड्राप डालने के लिए दी गई तो वह चूहे से कुतरी हुई थी।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद जिला अस्पताल में दवाइयों के रखरखाव पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। जिला अस्पताल में दवाइयों के बड़े-बड़े कार्टन रखे जाते हैं। प्रतिदिन मरीजों को पर्चे के माध्यम से दवाइयां दी जाती हैं। अगर जिला अस्पताल में इसी तरह से दवाइयों का रखरखाव हो रहा है तो मरीजों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।

सीएमएस ने दिए जांच के आदेश

इस पूरे मामले को सीएमएस एके अग्रवाल ने गंभीरता से लिया है। सीएमएस डॉ. ए के अग्रवाल का कहना है कि आगरा की जिला अस्पताल से ऐसी ड्रॉप नहीं दी जाती है लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो मामला गंभीर है। इस पूरे मामले की जांच कराई जाएगी।