रैपर हितेश्वर पहली बार लेकर आ रहे है भोजपुरी फोक रैप

Entertainment

भोजपुरी फोक में रैप गाने को स्थापित करने वाले महशूर रैपर हितेश्वर ने आज अपने दो – दो गाने की शूटिंग पूरी कर ली है। रैपर हितेश्वर ने दोनों खूबसूरत गानों की शूटिंग मुंबई में की है। अब यह पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है और ये दोनों गाने जल्द ही रिलीज किया जाने वाला है। आपको बता दें कि रैपर हितेश्वर ने गाना ‘मतलबी लोग’ और ‘रतिया बिररतिया’ की शूटिंग पूरी की है। हमेसा कुछ अलग तरह की सोच रखने वाले रैपर हितेश्वर पहली बार भोजपुरी फोक रैप ले कर रहे है जिस के निर्माता संजय भूषन पटियाला है । ऐसे तो रैपर हितेश्वर ने कई गाने रैप गा चुके है पर इस बार कुछ खास है इस गाने से रैपर हितेश्वर को बहुत उम्मीद है।

इसको लेकर रैपर हितेश्वर ने बताया कि दोनों गाने एक दूसरे से अलग है। जहां मतलबी लोग गाना उन लोगों पर आधारित है, जो सिर्फ़ अपने मतलब से मतलब रखते हैं और मतलब निकल जाने पर पलट कर भी नही देखते। रैपर हितेश्वर ने इस कंडीशन को लेकर बेहतरीन ये गाना बनाया है। इसका म्यूजिक दर्शन बरोट ने दिया है। लिरिक्स कुणाल बिहारी का है। वीडियो डायरेक्टर सुमीत सुमन (बिट्टू ) हैं, जबकि डीओपी और एडिटर सुदीप सुमन जी हैं।

वहीं, दूसरा गाना रतिया बिररतिया भी बेहतरीन गाना है। यह गाना भी मेरे दिल के करीब है। यह गाना भी बेहद धमाकेदार है। इसलिए आप सबों से गुजारिश है कि मेरे गानों को जरूर सुनें और अपना प्यार दें। बताते चलें कि इस गाने में लिरिक्स हितेश्वर और कुणाल बिहारी ने मिलकर दिया है। म्यूजिक ध्रुव पटेल का है। इस गाने के भी वीडियो डायरेक्टर सुमीत सुमन (बिट्टू ) हैं, जबकि डीओपी और एडिटर सुदीप सुमन जी हैं। संजय भूषण पटियाला दोनों गाने के निर्माता और पीआरओ हैं। ये दोनों गाने जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसकी तैयारियां भी शुरू कर दी गयी है।

-up18 News

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.