बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस

Entertainment

रणवीर की सर्कस का बुरा हाल

रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े के अभिनय से सजी फिल्म सर्कस का हश्र बॉक्सऑफिस पर बुरा रहा. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने एक हफ्ते में 30 करोड़ के करीब का कलेक्शन किया है. बड़े बजट में बनी इस फिल्म का ऐसा कलेक्शन प्रोड्यूसर्स के लिए सरदर्द की बात है. फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी गई. बड़े स्टार्स से सजी कास्ट थी. लेकिन फिर भी फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया गया. इसे रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अब तक की सबसे विफल फिल्मों में से एक माना जा रहा है.

सातवें दिन की सबसे कम कमाई

फिल्म ने ओपनिंग डे पर 6.25 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद वीकेंड पर फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिला. फिल्म ने इन दोनों दिन 6.40 और 8.20 करोड़ की कमाई की. इसके बाद से फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिली. फिल्म ने इसके बाद 2.60 करोड़, 2.50 करोड़ और 2.25 करोड़ रुपये बंटोरे. फिल्म ने हफ्ते के आखिरी दिन यानी रिलीज के सातवें दिन मात्र 2.05 करोड़ रुपये की ही कमाई की.

अवतार 2 की सफलता से गिरा आंकड़ा

फिल्म के कलेक्शन का ग्राफ लगातार गिर रहा है. ये चिंता का विषय है. रणवीर सिंह की बाकी फिल्मों की तुलना में इस फिल्म के पहले हफ्ते का कलेक्शन बहुत कम है. इस फिल्म को जहां एक तरफ अवतार 2 की रिलीज की वजह से स्ट्रगल करना पड़ा. वहीं दूसरी तरफ फिल्म दृश्यम 2 की लगातार होती कमाई का भी निगेटिव इम्पैक्ट इस मूवी पर पड़ा. अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म क्या आनेवाले दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है कि नहीं.

– एजेंसी