रिलीज होते ही लीक हुई रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’

Entertainment

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला, टेलीग्राम, मूवीरुलज और अन्य टोरेंट साइट्स पर फुल एचडी प्रिंट में ऑनलाइन उपलब्ध हैं। इस फिल्म को कोई भी इन साइट्स से फुल एचडी प्रिंट में फ्री में डाउनलोड कर सकता है।

ऐसे में फिल्म ऑनलाइन लीक होने से अब रानी की फिल्म की कमाई को झटका लग सकता है। जाहिर है कि ‘बंटी और बबली 2’ में सैफ अली खान के साथ नजर आईं रानी मुखर्जी लंबे समय के बाद इस फिल्म में दिखाई दी हैं। इसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। करण जौहर ने तो इसे रानी की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस कहा है। वहीं रेखा ने कहा ये फिल्म दुनिया को देखनी चाहिए कि मदर इंडिया क्या है।

बता दें कि ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को आशिमा चिब्बर ने डायरेक्ट किया है। सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में रानी ने देबिका चटर्जी का रोल प्ले किया है। वह नार्वे में अपने बच्चों के साथ काफी खुश हैं लेकिन उसकी जिंदगी में उस वक्त मुश्किलों से भर जाती है जब नार्वे की चाइल्ड वेलफेयर सर्विस उससे उसके बच्चे छिन लेती है। देबिका पर अपने बच्चों की सही देखभाल ना करने का आरोप लगाया जाता है। इसके बाद वह अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ती है।

Compiled: up18 News