एक्शन लव स्टोरी ‘इश्क’ में काजल राघवानी के पिता का किरदार निभा रहे राज प्रेमी, फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ आउट

Entertainment

बॉलीवुड के बाद इन दिनों भोजपुरी सिनेमा में सक्रिय चरित्र अभिनेता राज प्रेमी की नई फिल्म ‘इश्क’ का फर्स्ट लुक आज आउट किया गया है। इस फिल्म में राज प्रेमी फिल्म की लीड एक्ट्रेस काजल राघवानी के पिता के किरदार ने नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनका यह किरदार नकारात्मक है, लेकिन फिल्म की कहानी के लिहाज से बेहद अहम है। वे फिल्म मे एक ऐसे पिता का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं, जो अपनी बेटी की शादी अपने पसंद से करना चाहते हैं। मगर उनकी बेटी अपने प्रेमी की साथ भाग जाती है। फिर, जो होता है, उसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म का ट्रेलर 24 मार्च को इंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल से रिलीज होगा।

लेकिन उससे पहले राज प्रेमी ने कहा कि यह फिल्म सामाजिक और मनोरंजन के दृष्टिकोण से भी महत्वपूर्ण है। इस फिल्म की कहानी ने मुझे बेहद प्रभावित किया। इस फिल्म का कैनवास बहुत बड़ा है। यह फिल्म सिनेमा के शौकीन हर दर्शक को देखनी चाहिए। इस फिल्म में निर्माता – निर्देशक राजकुमार आर पांडेय ने बेहद मेहनत की है। फिल्म हर मायने में अलग और नायाब है। इसलिए मेरी सबों से अपील होगी कि जब यह फिल्म रिलीज हो, पूरे परिवार के साथ जाकर सिनेमाघरों में जरूर देखें। उन्होंने कहा कि इस फिल्म का किरदार इतना जीवंत है कि सेट पर एक पिता की भावना मेरे अंदर उमड़ती रही थी।

आपको बता दें कि साईदीप फिल्मस प्रस्तुत ‘इश्क’ में रॉकिंग स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल राघवानी, विक्रांत सिंह राजपूत, शुभी शर्मा, राज प्रेमी मुख्य भूमिका में हैं। ‘इश्क’ के लेखक – निर्माता – निर्देशक राजकुमार आर पांडेय हैं। फिल्म में एक से बढ़कर एक सुरीले गीत हैं। इसके गीतकार राजकुमार आर पांडेय और सुमित सिंह चंद्रवंशी हैं। संगीत राजकुमार आर पांडेय का है। डीओपी महेश वेंकट हैं। एक्शन प्रदीप खड़का और कोरियोग्राफी पप्पू खान और कानू मुखर्जी हैं।

-up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *