राहुल गांधी ने मेघालय से BJP और RSS पर साधा निशाना

Politics

इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि “आपने देखा कि PM मोदी जब भाषण देते हैं तो पूरे टीवी पर छा जाते हैं लेकिन मेरा भाषण कहीं नजर नहीं आया और इसका कारण यह है कि इस देश की मीडिया को 2-3 बड़े उद्योगपतियों द्वारा नियंत्रित किया जाता है जिनके संबंध PM मोदी से हैं।” इसके अलावा राहुल गांधी ने बंगाल हिंसा के लिए TMC पर भी निशाना साधा।

TMC का मकसद BJP को सत्ता में लाना: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर निशाना साधते हुए कहा कि “आप टीएमसी का इतिहास जानते हैं, आप बंगाल में होने वाली हिंसा को भी जानते हैं। वे गोवा आए और बड़ी रकम खर्च की क्योंकि उनका विचार बीजेपी की मदद करना था। मेघालय में टीएमसी का विचार यह सुनिश्चित करना है कि भाजपा सत्ता में आए।”

BJP और RSS पर राहुल गांधी का हमला

राहुल गांधी ने कहा कि “BJP और RSS आपकी संस्कृति को नष्ट कर रहे हैं, लेकिन हम उन्हें आपकी संस्कृति, पहचान या इतिहास को नुकसान नहीं पहुंचाने देंगे। हमारा देश हिंसक देश नहीं है। कायर ही अपनी इच्छा दूसरों पर थोपने की कोशिश करता है। हमें इस विचारधारा से प्यार, सम्मान और अहिंसा से लड़ना है।”

इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि “जब मैं यहां मेघालय आता हूं, तो मैं आपके नजरिए को समझने की कोशिश करता हूं, आपको सुनता हूं और आपके इतिहास, संस्कृति और परंपराओं की सराहना करता हूं। मैंने यह जैकेट आपकी संस्कृति और परंपराओं के सम्मान के प्रतीक के रूप में पहनी है। मेरे कार्य इस जैकेट को दर्शाते हैं।”

Compiled: up18 News