राहुल गांधी ने वायनाड से भरा नामांकन, प्रियंका वाड्रा के साथ क‍िया रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

Politics

वायनाड सीट में राहुल के खिलाफ I.N.D.I.A. में शामिल CPI की एनी राजा चुनाव लड़ रही हैं। एनी राजा ने भी बुधवार को रोड शो करने के बाद अपना नामांकन दाखिल कर दिया। वहीं, भाजपा ने राहुल के खिलाफ के. सुरेंद्रन को मैदान में उतारा है।

राहुल ने वायनाड की जनता से कहा- आपका सांसद सदस्य होना सम्मान की बात

राहुल ने वायनाड की जनता से कहा- आपका सांसद सदस्य होना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं आपके साथ एक मतदाता की तरह व्यवहार नहीं करता हूं। मैं आपके साथ वैसा ही व्यवहार करता हूं, जैसे मेरा छोटी बहन प्रियंका के साथ व्यवहार है। वायनाड के घरों में मेरी बहनें, मां, पिता और भाई हैं और इसके लिए मैं आपका तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।

जयराम रमेश बोले- हम 8 करोड़ परिवारों तक गारंटी कार्ड पहुंचाएंगे

इसके साथ ही कांग्रेस ने पार्टी की ‘पांच न्याय, पचीस गारंटी’ को देश के लोगों तक पहुंचाने के लिए ‘घर-घर गारंटी’ अभियान शुरू किया। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने इसकी शुरुआत नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली लोकसभा सीट से की।

उधर वायनाड में राहुल गांधी के साथ रोड शो कर रहे कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि ‘घर-घर गारंटी अभियान’ शुरू करने की घोषणा के बाद यहां से हमारी घर-घर गारंटी अभियान की शुरुआत हो रही है। हम 8 करोड़ परिवारों तक गारंटी कार्ड पहुंचाएंगे। हमारे 5 न्याय 25 गारंटी, जिसकी घोषणा भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समय में कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी ने की थी उस कार्ड का वितरण आज से किया जाएगा।

-एजेंसी