राहुल गांधी फिर बोले, देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं हिमंता बिस्वा सरमा

Politics

बुधवार को असम के बारपेटा में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लोगों के संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, “हिमंता बिस्वा सरमा देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हैं, जिसका कंट्रोलर दिल्ली में बैठा है. पता नहीं कहां से हिमंता बिस्वा सरमा के दिमाग में आ गया कि वो राहुल गांधी को डरा सकता है.”

“मुझ पर जितने केस लगाने हैं, लगा दो.. मैं डरने वाला नहीं हूं. मैं बीजेपी से नहीं डरता, आरएसएस से नहीं डरता. 25 और केस लगा दो मुझे डर नहीं लगता.”

उन्होंने संसद से निलंबित किए जाने का ज़िक्र करते हुए कहा, “मैंने अडानी जी के बारे में ससंद में भाषण दिया था, मोदी जी के दोस्त हैं तो उन्हें लगा दोस्त को तो बचाना पड़ेगा. उन्होंने मुझे संसद से निकाल दिया. कहा कि राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द कर दो, कर दी गई. मेरा घर ले लिया, जो सरकारी था. मैंने खुद चाबी दी और कहा कि ये लो चाबी, मुझे तुम्हारा घर नहीं चाहिए. मेरा घर हिंदुस्तान के हर नागरिक के दिल में है. ”

मंगलवार को असम प्रशासन ने राहुल गांधी की यात्रा को गुवाहटी जाने से रोका तो कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस के बैरिकेट तोड़े. इसके बाद राज्य के सीएम के आदेश पर असम पुलिस ने राहुल गांधी पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज किया.

-agency