पंजाबी सिंगर शुभ ने भारत में शो कैंसिल होने पर कहा, मेरा भी देश है भारत

Entertainment

इंस्टाग्राम पर बयान जारी करते हुए शुभ ने कहा, “एक युवा पंजाबी रैपर होने के नाते ये मेरा सपना था कि मैं अपना म्यूज़िक वैश्विक मंच पर ले कर जाऊं. लेकिन हाल ही में जो हुआ है उसने मेरी कड़ी मेहनत को पीछे धकेला है, मेरा इंडिया टूर कैंसिल होने से मैं बहुत दुखी हू. मैं अपने देश में और अपने लोगों के बीच परफॉर्म करने के लिए बेहद रोमांचित था. मैं दो महीने से इसकी तैयारी कर रहा था. ”
“भारत मेरा भी देश है, मैंने वहां जन्म लिया है. भारत मेरे पुरखों और गुरुओं की ज़मीन है. जिन्होंने देश की आज़ादी के लिए बलिदान दिया. पंजाब मेरे खून में है. ये मेरा निवेदन है कि हर पंजाबी को अलगावादी और राष्ट्र-विरोधी ना कहें. ”
“मैंने वो पोस्ट इसलिए शेयर की थी क्योंकि ऐसी रिपोर्ट थी कि पंजाब में बिजली नहीं है और इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. पोस्ट के पीछे किसी को दुख पहुंचाने की मंशा नहीं थी.”

इससे पहले बुधवार को बुकमाइशो ने घोषणा की कि शुभ का भारत में शो रद्द कर दिया गया है.

बुकमाइशो ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक पोस्ट शेयर कर कहा, “सिंगर शुभनीत सिंह शुभ का भारत के लिए ‘स्टिल रोलिन टूर’ रद्द कर दिया गया है. बुकमायशो ने उन लोगों के पैसों को रिफंड करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है जिन्होंने टिकट खरीदा था.”

दरअसल, शुभ ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की थी जिसे लेकर विवाद हो गया. इसके बाद उनके भारत में टूर के स्पॉन्सर बोट ने खुद को शो से अलग कर लिया था.

Compiled: up18 News