निर्माता प्रेम राय एक अच्छे फिल्म मेकर है: निरहुआ

Entertainment

भोजपुरी के जुबली सुपर स्टार दिनेश लाल यादव और अम्रपाली दुबे की फिल्म ‘फसल’ बनकर लगभग तैयार हो चूका है मुंबई में फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन तेजी से चल रहा है ! देश के किसानों के मूद्दे पर बनी भोजपुरी फिल्म ‘फसल’ का ट्रेलर जल्द ही वर्ल्ड वाइड भोजपुरी से रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की गई है. फिल्म के निर्माता प्रेम राय ने बताया की भारतीय संस्कृति में हर पर्व का जुड़ाव कहीं न कहीं खेती से है.ऐसे में हमारी सोच है कि अपनी फिल्म ‘फसल’ को भी किसी पर्व पर रिलीज करें. इसकी घोषणा भी हम जल्द ही करेंगे.इस फिल्म के सभी राइट वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स ने खरीदे हैं जो बहुत अच्छी म्यूजिक कम्पनी है।

फिल्म के अभिनेता दिनेश लाल ने बताया की हमारी फिल्‍म की कहानी देश के किसानों की कई अनकही पहलुओं को छुएगा और वास्‍तविकता से लबरेज होगा. सामाजिक और सरोकरों वाली इस फिल्‍म के लिए हमने खूब मेहनत की है. मै फिल्म के निर्माता प्रेम राय का तहे दिल से धन्याद देता इतनी अच्छी फिल्म बनाने के लिए। प्रेम राय बहुत अच्छे फिल्म मेकर है जिन्होंने यूनिट के सभी लोगो का बहुत अच्छे से ख्याल रखते है। मै प्रेम राय की कंपनी श्रेयश फिल्म में पहले भी भोजपुरी फिल्म ”आशिक़ आवारा” में अभिनय कर चूका हु जो बहुत अच्छी फिल्म बनी थी।

फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल ,लेखक राकेश त्रिपाठी , डीओपी साहिल अंसारी,म्‍यूजिक ओम झा और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. इस भोजपुरी फिल्‍म ”फसल ”में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ शुभी शर्मा संजय पांडेय, अयाज़ खान, सुबोध सेठ, जय सिंह, प्रीति शुक्‍ला, कविता सिंह, मुख्‍य भूमिका में हैं।

-up18 News