क्षेत्रीय पंचायती राज सम्मेलन में प्रधानमंत्री मोदी बोले, वोटिंग से पहले ही भाग गया ‘घमंडिया’ गठबंधन

Exclusive

‘विपक्ष मणिपुर पर चर्चा नहीं चाहता था’: PM मोदी

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे देशभर में आयोजित क्षेत्रीय पंचायती राज सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने मणिपुर में हो रही हिंसा को लेकर विपक्ष पर राजनीति करने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री ने कहा कि हम मणिपुर में हो रही हिंसा पर काफी गंभीर है, केंद्र सरकार राज्य सरकार के साथ मिलकर राज्य में शांति बहाली में जुटी हुई है।

विपक्ष इस मुद्दे पर राजनीति कर रहा है। उसे वहां के लोगों के दर्द से कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर उन्हें वहां के लोगों से प्यार होता तो गृहमंत्री के कहने पर वह चर्चा करते लेकिन गृहमंत्री के बार-बार कहने के बाद भी वह (विपक्ष) चर्चा के लिए तैयार नहीं हुए।

जनता का पैसा बर्बाद किया…

मानसून सत्र के दौरान सदन में विपक्ष के हंगामा करने पर भी प्रधानमंत्री ने विपक्ष को जमकर खरी खोटी सुनाया। उन्होंने कहा कि विपक्ष नहीं चाहता कि देश का भला हो अगर वह देश और देशवासियों की भलाई चाहता तो सदन को चलने देता और सरकार के द्वारा लाए गए बिलों पर चर्चा करता। लेकिन उन लोगों ने सिर्फ और सिर्फ जनता के पैसे को बर्बाद करने का काम किया है।

अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले भागा घमंडिया गठबंधन

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले भागने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार थी लेकिन इन घमंडिया गठबंधन के लोगों को खुद पर विश्वास नहीं था। उन्हें पता था कि अगर वोटिंग हुई तो उनका गठबंधन बिखर जाएगा इसलिए वो लोग वोटिंग से पहले भाग गए।

Compiled: up18 News