राजधानी पटना की सड़कों पर लालू के लाल के खिलाफ लगे पोस्टर,

Regional

पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर लगा पोस्टर

मिली जानकारी के मुताबिक पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर पोस्टर लगाकर तेजस्वी यादव पर कटाक्ष किया है। तेजस्वी यादव के खिलाफ लगे पोस्टर की सूचना जैसे ही नगर निगम के कर्मचारियों को मिली, वे मौके पर पहुंच गए। कुछ ही देर में नगर निगम के कर्मचारियों ने आनन-फानन में पोस्टर को हटा दिया गया। पोस्टर पर तेजस्वी यादव को निशाना बनाते हुए उनके गोलगप्पे खाने को लेकर तंज किया।

एक दिन पहले गोलगप्पे खाते हुए दिखे थे तेजस्वी

दरअसल एक दिन पहले तेजस्वी यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में उपमुख्यमंत्री गोलगप्पे खाते हुए दिखाई दिए। इसी को लेकर पटना के इनकम टैक्स गोलंबर चौक पर पोस्टर के जरिए तेजस्वी पर कटाक्ष किया गया है। हालांकि ये पोस्टर किसने लगाए, इसका पता नहीं चल रहा है। बता दें कि बिहार में अपराध के मामले रोजाना बढ़ रहे हैं। इसे लेकर विपक्ष भी बिहार सरकार पर हमलावर है।

इसके पहले हाथी कान पूड़ी खाते दिखे थे तेजस्वी

एक दिन पहले ही तेजस्वी यादव ने हाथी कान पूड़ी खाते हुए दिखाई दिए थे। इसे लेकर तेजस्वी यादव ने पूछा था कि ‘बिहार के किस क्षेत्र में ‘हाथी कान पूरी’ (आम बोलचाल में हाथी कान पूड़ी) परंपरागत रूप से परोसी जाती है? विशाल हाथी कान पूड़ी के साथ बुंदिया, कोहड़ा-घुघनी तथा आलू-बैंगन की सब्जी, मिश्रित चटनी एवं दही का स्वादिष्ट भोजन वर्णन से परे है।’

Compiled: up18 News