मौत की झूठी खबर फैलाना पूनम पांडे को पड़ा भारी, एक्ट्रेस के खिलाफ 3 शिकायतें दर्ज

Entertainment

अब, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजान अंसारी द्वारा पूनम पांडे के खिलाफ तीसरी लिखित शिकायत दी गई है।
उन्होंने मांग की है कि पूनम के खिलाफ शिकायत दर्ज की जाए क्योंकि पूनम ने पब्लिसिटी पाने के लिए खुद की मौत की झूठी अफवाह फैलाई और लोगों को गुमराह किया।

मुंबई पुलिस का कहना है इस मामले में लीगल तरीके से कार्रवाई की जाएगी। ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भी मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मुंबई पुलिस को एक पत्र लिखा है। पुलिस से पूनम पांडे के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

पत्र में लिखा है- सर्वाइकल कैंसर की वजह से मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की फर्जी खबर ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में सभी को सदमे में डाल दिया।

क्या था पूरा मामला

एक्टर-मॉडल पूनम पांडे ने अपनी डेथ की फेक न्यूज़ क्रिएट करके सभी को चौंका दिया था। शनिवार को एक वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो जिंदा हैं। उनकी डेथ सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुई थी। उन्होंने इसके प्रति लोगों को अवेयर करने के लिए अपनी मौत का नाटक रचा था।

वीडियो में पूनम ने कहा, ‘मैं जिंदा हूं। मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं हुई। बदकिस्मती से मैं दूसरी महिलाओं के बारे में ऐसा नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर की वजह से अपना जीवन खो दिया। ऐसा इसलिए नहीं हुआ क्योंकि वो कुछ कर नहीं सकती थीं बल्कि इसलिए हुआ, क्योंकि उन्हें पता ही नहीं था कि क्या करना चाहिए।

मैं यहां आपको यही बताना चाहती हूं कि सर्वाइकल कैंसर दूसरे कैंसर की तरह नहीं है। इसे रोका जा सकता है। आपको सिर्फ अपना टेस्ट करवाना है और HPV वैक्सीन लेना है। हम यह सब कर सकते हैं ताकि इस बीमारी के चलते किसी और को अपनी जान ना गंवानी पड़े।’

-एजेंसी