पत्नी के साथ मारपीट मामले में विवेक बिंद्रा से पूछताछ करेगी पुलिस, नोटिस भेजने की तैयारी

Regional

पत्नी के साथ मारपीट मामले में फेमस मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा से पुलिस पूछताछ करेगी। जिसके चलते पुलिस विवेक बिंद्रा को नोटिस भेजेगी। विवेक बिन्द्रा के खिलाफ उनकी पीड़ित पत्नी के भाई ने उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 126 में मामला दर्ज कराया है।

विवेक बिंद्रा की पीड़ित पत्नी का परिवार सोमवार को अपने वकील के साथ पुलिस के आला अधिकारियों से मिलेगा। गाजियाबाद के चंदननगर निवासी वैभव क्वात्रा ने अपनी एफआईआर में कहा है कि विवेक बिंद्रा ने  पत्नी के साथ मारपीट की। इससे उनका कान का पर्दा फट गया और वह बुरी तरह घायल हो गई। इतना ही नहीं विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी के साथ गाली-गलौज की और पत्नी का मोबाइल भी तोड़ दिया। पत्नी के साथ मारपीट के मामले में मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 126 थाने में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने मीडिया को इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया में शनिवार को विवेक बिंद्रा और उनकी पत्नी के साथ झगड़े का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा था। वीडियो में दोनो किसी सोसाइटी के बाहर के गेट पर झगड़ा करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा  दूसरा वीडियो उनकी पत्नी का इलाज के दौरान का खूब वायरल हो रहा था । यह वायरल वीडियो इलाज के दौरान बनाया गया मालूम हो रहा है। वीडियो में उनकी पत्नी अपने जख्म दिखाते हुए अपने शरीर पर पर चोटों के बारे में बताती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि विवेक बिंद्रा पर उनकी दूसरी पत्नी के साथ मारपीट का आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

-एजेंसी