मॉडल की आत्महत्या के मामले में क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को पुलिस का समन

SPORTS

अभिषेक को पुलिस ने क्यों बुलाया?

इस मामले में नया मोड़ तब आया जब सूरत पुलिस ने पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले अभिषेक शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया। पुलिस को खबर मिली है कि तानिया भारतीय क्रिकेटर से संपर्क में था, लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के बीच बातचीत बंद थी। पुलिस अभिषेक और तानिया के रिश्ते के बारे में जानना चाहती है। समझना चाहती है कि दोनों कब और कैसे एक-दूसरे के संपर्क में आए।

वेसू पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर बीयू बराड ने मीडिया से बातचीत में बताया कि ‘कॉल डिटेल के अनुसार तानिया और अभिषेक शर्मा बीते कुछ समय से एक-दूसरे के टच में नहीं थे। तानिया के बारे में जानकारी जुटाने के लिए अभिषेक को बुलाया गया है। दूसरी ओर तानिया सिंह के आत्महत्या की खबर लगते ही पूरे सूरत में शहर में सनसनी फैली हुई है।

कौन हैं अभिषेक शर्मा?

अभिषेक शर्मा सबसे पहली बार वीनू मांकड़ ट्रॉफी में पंजाब के लिए अंडर-19 डेब्यू में शतक लगाकर सुर्खियों में आए थे। उन्होंने 2016 में अंडर-19 एशिया कप में भारत को अपनी कप्तानी जीत दिलाई। 2018 अंडर-19 विश्व कप से कुछ महीने पहले उनकी जगह पृथ्वी शॉ को टीम का कप्तान बनाया गया, जहां वह टीम के अभिन्न सदस्य बने रहे और चैंपियनशिप जीतने में अहम भूमिका निभाई।

आईपीएल में सबसे पहली बार उन्हें 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स (दिल्ली कैपिटल्स) ने खरीदा था। सिर्फ तीन मैच में अपना विस्फोटक अंदाज दिखाकर उन्होंने दूसरी फ्रैंचाइजियों का ध्यान खींचा। सनराजइजर्स हैदराबाद ने उन्हें अगले ही साल अपने साथ जोड़ लिया। तब से वह ऑरेंज आर्मी का ही हिस्सा हैं। आईपीएल के 47 मैच में 137.83 की स्ट्राइक रेट से उन्होंने 893 रन बनाए हैं।

-एजेंसी