आगरा: करोड़ रुपये के गांजे की बड़ी खेप को पुलिस ने किया बरामद, राजस्थान में होने थी सप्लाई

Crime

आगरा। एसटीएफ लखनऊ और आगरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ और आगरा पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में गांजे की बड़ी खेप को पुलिस ने बरामद किया है। साथ ही कई लोग गिरफ्तार किए गए हैं। पकड़े गए गांजे की कीमत करीब 1 करोड़ बताई गई है।

एसटीएफ लखनऊ और थाना बाह पुलिस ने आगरा बाह मार्ग पर बरार चौकी के पास एक ट्रक को हिरासत में लिया है। ट्रक में रखे 40 बोरियों से लगभग 1200 किलो गांजा बरामद हुआ है, जो कि अलग-अलग पैकेट में रखा हुआ था। ट्रक में कपास के अंदर गांजे से भरे हुए बोरे छुपे हुए थे। पुलिस ने एक बड़े नेटवर्क का खुलासा किया है। ट्रक के चालक परिचालक व एक अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए गांजे की अनुमानित कीमत 1 करोड़ रुपए से ऊपर बताई गई है। बता दें कि थाना बाह क्षेत्र में अब तक की नशीले पदार्थ तस्करी में यह सबसे बड़ी कार्रवाई है।

राजस्थान में होनी थी सप्लाई

पूछताछ करने पर गांजा तस्करों ने बताया कि वह उड़ीसा से गांजा लाए थे जिसकी सप्लाई राजस्थान के डीग में होनी थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार उड़ीसा से करीब दो 2000 रुपए प्रति किलो के हिसाब से गांजा लाया जाता है, जिसे उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कई जिलों में 10000 रुपए प्रति किलो तक बेचा जाता है। आगरा पुलिस कल शनिवार को इस संबंध में प्रेस वार्ता कर पूरी जानकारी देगी।