पाकिस्तान: पूर्व पीएम इमरान खान को गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची पुलिस

INTERNATIONAL

सूत्रों के मुताबिक इस्लामाबाद पुलिस पीटीआई प्रमुख को गिरफ्तार करने के लिए लाहौर में है। सभी कानूनी आवश्यकताएं पूरी होने के बाद ही इमरान खान को गिरफ्तार किया जाएगा। इस बीच इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष फवाद चौधरी ने गिरफ्तारी की खबरों पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर शहबाज शरीफ की सरकार पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ कदम उठाती है तो देश में स्थिति और खराब होगी।

फवाद चौधरी ने सरकार को दी धमकी

फवाद ने कहा कि इमरान खान को गिरफ्तार करने का कोई भी प्रयास स्थिति को गंभीर रूप से खराब कर देगा। मैं इस अक्षम और पाकिस्तान विरोधी सरकार को चेतावनी देना चाहता हूं कि देश को और संकट में न डालें और समझदारी से काम लें। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से जमां पार्क पहुंचने का भी आह्वान किया।

इमरान के घर के बाहर समर्थकों की जबरदस्त भीड़

इमरान खान के घर के बाहर समर्थकों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी है। लोग नारेबाजी कर रहे हैं और पुलिस का विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि इमरान खान को किसी भी कीमत पर गिरफ्तार होने नहीं देंगे। भीड़ के उग्र रवैये को देखते हुए इस्लामाबाद पुलिस ने लाहौर पुलिस से सहायता मांगी है। पुलिस ने कहा है कि सरकारी काम में बाधा डालने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

Compiled: up18 News