आगरा: बच्चे की अपहरण की झूठी सूचना पर दौड़ी पुलिस, मगर मामला कुछ और ही निकला

Crime

आगरा। एक बच्चे के अपहरण की पुलिस को झूठी सूचना दी गई। जिस पर पुलिस ने दौड़ लगा दी। मगर मामला कुछ और ही निकला। वहीँ बच्चा परिजन के पास ही होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली और अपहरण की झूठी सूचना देने पर सख्त हिदायत दी।

प्रवेश पुत्र गीतम सिंह उम्र करीब 11 वर्ष निवासी गांव चौसिंगी मोड़ शनिवार की देर शाम को आगरा बाह मार्ग पर मोबाइल फोन चला रहा था। उसकी मां पशुओं को बांधने का कार्य कर रही थी। तभी बाइक पर सवार युवक आए और बच्चे के हाथ में से फोन छीनकर फरार हो गए। जिस पर शोर मचाते हुए बच्चे और उसकी मां ने बाइक सवारों का काफी दूर तक भागकर पीछा किया। मगर बाइक सवार आसानी से फरार हो गए।

तभी किसी परिजन द्वारा पुलिस को बच्चे के अपहरण की झूठी सूचना दे दी गई। जिस पर पुलिस के हाथ पैर फूल गए और सूचना पर घटनास्थल के लिए दौड़ लगा दी। चारों तरफ पुलिस फैल गई। मगर जांच में पता मामला मोबाइल छिनैती का निकला। जिस पर पुलिस ने राहत की सांस ली और अपहरण की झूठी सूचना देने पर कड़ी हिदायत दी।

वहीँ पुलिस अपहरण की झूठी सूचना देने वाले का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस के मुताबिक मामले में झूठी सूचना दी गई थी। पुलिस की जांच में मामला कुछ और ही निकला। पूरे मामले की जांच की जा रही है।