हाथरस: बलात्कार के आरोपी जिला पंचायत सदस्य की तलाश में जुटी पुलिस

Crime

हाथरस: सादाबाद विधानसभा के वार्ड 17 से जिला पंचायत सदस्य एवं रालोद नेता ईशान चौधरी के खिलाफ कोर्ट ने बलात्कार के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। मामला मुरादाबाद के पकबार थाना क्षेत्र का है। वारंट जारी होने के बाद पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जुटी है लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

इन धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज

आरोपी ईशान चौधरी के खिलाफ 498A, 323, 504, 506, 376 एवं दहेज के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल मामला लव सेक्स और धोखे का है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ईशान चौधरी ने झूठी शादी रचा कर उसका आर्थिक और शारीरिक शोषण किया है। पीड़िता का दावा है कि रालोद नेता ईशान चौधरी ने 2020 में मंदिर में ले जाकर उसके साथ शादी रचाई थी, लेकिन पंचायत चुनाव के दौरान ईशान चौधरी ने राज्य निर्वाचन आयोग को दिए गए हलफनामें में खुद को अविवाहित बताया है।

ईशान चौधरी ने मेरी को नींद की गोली खिला के धोखे से मेरे साथ शारीरिक सम्बंध बनाये। मेरे अश्लील वीडियो बनाये और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर मेरे साथ बार बार बलात्कार किया। इससे परेशान होकर मैं 23 अक्टूबर 2020 को ईशान के घर गई जहां ईशान के परिजनों ने मेरे साथ गालीगलौज और मारपीट की। 24 अक्टूबर 2020 को ईशान ने अपने दोस्त सोनू चौधरी के साथ 28 किलोमीटर दूर भंडीतरन बिहारी मंदिर में मेरे साथ शादी की, लेकिन कुछ दिन बाद ही ईशान और उसके मां बाप ने मुझ पर 50 लाख रुपये देने का दवाब बनाया और मुझे घर से बाहर निकाल दिया।

पीड़िता