आगरा: तमंचे के साथ फ़ोटो व्हाट्सअप स्टेटस पर डालना पड़ा भारी, वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव विप्रावली के एक युवक को अवैध तमंचा लहराते सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करना भारी पड़ गया। पुलिस ने आरोपी युवक को तमंचा शायद गिरफ्तार कर जेल भेज कर कार्रवाई की है।

कोमल सिंह पुत्र टीकाराम निवासी गांव विप्रावली थाना पिनाहट को हिरोपंती दिखाना और सोशल मीडिया पर तमंचे सहित फोटो वायरल करना उस वक्त भारी पड़ गया, जब युवक ने अवैध तमंचा सहित सोशल मीडिया पर अपने फोटो डालें और उन्हें वायरल किया।

युवक के अवैध तमंचा सहित वायरल फोटो के बारे में थाना पिनाहट पुलिस को जानकारी हुई। जिस पर थाना प्रभारी पिनाहट कुलदीप कुमार सिंह ने तत्काल वायरल फोटो में अवैध तमंचा सहित दिख रहे युवक का पता लगाने के लिए पुलिसकर्मियों को लगाया।

शुक्रवार को तमंचा लहराते फोटो डालने वाले युवक के बारे में पता लगाकर पुलिस ने विप्रावली गांव से युवक कोमल को अवैध तमंचा सहित गिरफ्तार कर लिया और थाने लेकर पहुंची। जहां पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया। आपको बता दें आगरा जनपद में तेजतर्रार एसएसपी प्रभाकर चौधरी की तैनाती के बाद पुलिस अपराध और अपराधियों पर कार्रवाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

-up18news