राजस्थान में बोले पीएम, भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा, ये ‘मोदी की गारंटी’ है

National

भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा, यह मोदी की गारंटी है

विपक्ष पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘मोदी ने आपको गारंटी दी थी कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार आएगी और पेपर लीक माफिया जेल के भीतर दिखाई देंगे। आज मोदी की गारंटी पूरी हुई कि नहीं? आज राजस्थान ही नहीं पूरे देश में भ्रष्टाचारियों पर कड़ी कार्रवाई हो रही है। इसलिए ‘INDI’ गठबंधन के लोग मोदी के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं। देश में क्या चल रहा है? एक तरफ मोदी है जो कहता है भ्रष्टाचार हटाओ। दूसरी तरफ वे लोग हैं जो कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ। ये सारे लोग जो भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए निकले हैं वे कान खोलकर सुन लें, मोदी को कितनी भी धमकियां दें, भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा, यह मोदी की गारंटी है।’

PM ने कच्चातिवु को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चुनाव विकसित भारत के संकल्प को नई ऊर्जा देने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि गत 10 साल में बीजेपी ने उन समस्याओं के समाधान निकाले जिन समस्याओं के समक्ष कांग्रेस ने हाथ खड़े कर दिए थे। प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस दशकों तक गरीबी हटाओ का नारा देती रही, लेकिन मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से निकालने का काम किया। उन्होंने कहा कि इसी कांग्रेस ने तमिलनाडु के पास स्थित भारत के कच्चातिवु द्वीप को श्रीलंका को दे दिया था, लेकिन इस देश विरोधी कुकृत्य को कांग्रेस बेशर्मी से जायज ठहरा रही है।

कांग्रेस का इतिहास ही नहीं, इरादे भी खतरनाक हैं

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का ना सिर्फ इतिहास खतरनाक है, बल्कि कांग्रेस के इरादे भी खतरनाक हैं। उन्होंने कहा कि परिवारवाद और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी कांग्रेस जनता की मजबूरियों में मुनाफा खोजती है।

राजस्थान में लोकसभा चुनाव दो चरणों में 19 और 26 अप्रैल को होंगे। पहले चरण में 19 अप्रैल को 12 सीटों गंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझुनू, सीकर, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा और नागौर के लिए मतदान होगा।

दूसरे चरण में 13 सीटों टोंक, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालौर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़ के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा।

-एजेंसी