पीएम ने मध्‍य प्रदेश के झाबुआ में मंच से लगवाए नारे, 24 में 400 पार… फिर एक बार मोदी सरकार

Exclusive

प्रधानमंत्री ने कहा कि विकास का श्रेय यहां की जनता को जाता है। मेरी यात्रा को लेकर खूब चर्चा हो रही थी। कुछ लोग कह रहे थे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झाबुआ से लोकसभा चुनाव की शुरुआत करेंगे लेकिन मैं लोकसभा चुनाव के लिए नहीं आया हूं। मैं बताना चाहता हूं कि लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के लिए नहीं आया हूं। मैं ईश्वर रूपी जनता का आभार करने आया हूं। विधानसभा चुनाव के नतीजों पहले ही बता चुके हैं कि आपका मूड क्या रहने वाला है। बीजेपी की सरकार के प्रति जनसमर्थन लगातार बढ़ रहा है। इस बार विपक्ष के बड़े-बड़े नेता संसद में बोलने लगे हैं चौबीस में 400 पार। पीएम ने मंच से नारे लगवाए हैं कि फिर एक बार मोदी सरकार।

इससे पहले इंदौर एयरपोर्ट पर बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी का स्वागत किया है। इसके बाद हेलिकॉप्टर के जरिए वह झाबुआ पहुंचे। नई सरकार बनने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश पहुंचे हैं। झाबुआ पहुंचने के बाद पीएम मोदी को मंच पर सीएम मोहन यादव ने सम्मानित किया है। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच से अलग-अलग परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इसके साथ ही रेलवे के कार्यों का लोकार्पण किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रम स्थल तक पैदल ही पहुंचे। उन्होंने मंच से रेलवे के तमाम परियोजनाओं की शुरुआत की है। इस दौरान सीएम मोहन यादव, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा भी मौजूद रहे हैं। सरकारी कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुली जीप में सवार होकर जनजातीय सम्मेलन में पहुंचे। जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ।

-एजेंसी