पीएम मोदी ने राजस्थान सरकार पर हमला: बोले, लाल डायरी में हैं काली करतूतें

Exclusive

पीएम मोदी ने कहा कि वो हवा-हवाई बातें नहीं करते, क्योंकि मोदी के पांव पूरी मजबूती से जमीन पर ही रहते हैं। इसलिए बीते 9 वर्षों में हमने सामान्य से सामान्य लोगों की छोटी से छोटी कठिनाइयों को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम वाइब्रेंट विलेज प्रोग्राम चला रहे हैं, राजस्थान इसका बड़ा लाभार्थी है। राजस्थान के सीमावर्ती गांवों में कांग्रेस ने सुविधाओं का निर्माण नहीं किया।

कांग्रेस वाले कहते थे कि सीमाओं पर इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं बनना चाहिए, इससे दुश्मन को अंदर आने में आसानी हो जाएगी। कांग्रेस की इस नीति का हमें बड़ा नुकसान हुआ है। लेकिन भाजपा सरकार अब सीमावर्ती गांवों का ​विकास कर रही है।

तीस साल पहले कर सकते थे यह काम

पीएम मोदी ने कहा कि जो कांग्रेसी आज महिला आरक्षण की बात कर रहे हैं, ये काम वो 30 साल पहले कर सकते थे। जब-जब मौका मिला तब कर सकते थे। लेकिन सच्चाई ये है कि कांग्रेसी कभी चाहते ही नहीं थे कि महिलाओं को 33% आरक्षण मिले।

पेपर लीक माफिया पर होगी कार्रवाई

पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में भाजपा सरकार बनने के बाद पेपर लीक माफिया पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले किसी भी माफिया को बख्शा नहीं जाएगा।

प्रदेश में बढ़ेगा रोजगार

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां कदम-कदम पर करप्शन है। लाल डायरी में काली करतूतें हैं, हर कोई कट और कमीशन में व्यस्त है। मैं चाहता हूं की राजस्थान में निवेश बढ़े, यहां नए कारखाने लगें, नई फैक्ट्रियां लगें, ये जरूरी है। लेकिन यहां सरेआम गला काटने की घटनाएं हो रहीं हैं।

– एजेंसी