प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट क्रिकेटर दीप्ति शर्मा ने फिर बढ़ाया ताजनगरी आगरा का गौरव

SPORTS

आगरा। शहर का नाम रौशन करने वाली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर दीप्ति शर्मा ने एक बार फिर नगर वासियों का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया। महिला टी-20 एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट की विजेता बनी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की अहम सदस्य दीप्ति अपने शानदार के बल पर प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब पाने में सफल रहीं।

भारतीय महिलाओं ने विगत दिवस श्रीलंका को आठ विकेट से हराकर सातवीं बार महिला टी-20 एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट जीता। प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बनी ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा ने कहा कि सही जगह गेंद डालने से श्रीलंका को छोटे स्कोर पर रोकने में मदद मिली। टूर्नामेंट में 94 रन बनाने वाली और 13 विकेट लेने वाली दीप्ति ने मैच के बाद कहा, मैं बहुत खुश हूं। हमने पहले मैच से लेकर फाइनल तक एक यूनिट के रूप में प्रदर्शन किया।

महिला टीम की भावी कप्तान कही जाने वाली दीप्ति शर्मा ने कहा, “हर बार मैं अपनी ताकत पर ध्यान देती रही और यह मेरे काम आया। धीमी पिच पर आपको गेंद का इंतजार करना होता है और एशिया कप से पहले मैंने अपनी बल्लेबाजी पर भी काम किया था।” दीप्ति ने कहा कि एक टीम के रूप में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है और एक दूसरे का समर्थन किया। यह टूर्नामेंट हमें आने वाली सीरीज के लिए आत्मविश्वास देगा।

भारत को अगली सीरीज दिसम्बर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर में खेलनी है, यह पांच मैचों की टी-20 सीरीज होगी।

-एजेंसी