PDA Cycle Yatra : अखिलेश यादव की साइकिल यात्रा में लखनऊ में सपा नेता को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में तोड़ा दम

PDA साइकिल यात्रा में सपा नेता को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में तोड़ा दम

Politics

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अगुवाई में सोमवार को ‘PDA साइकिल यात्रा’ निकाली गई, लेकिन इस साइकिल यात्रा के दौरान पार्टी के एक नेता की तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया मगर उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। सपा नेता ने लखनऊ के मेदांता अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक सपा नेता का नाम रवि भूषण राजन यादव है। वो सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य थे। इससे पहले केकेसी के पूर्व छात्र अध्यक्ष भी रहे हैं। रवि भूषण की हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि हुई है।

साइकिल यात्रा के दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी थी, जिसके बाद अखिलेश यादव ने उन्हें मेदांता में भर्ती कराया था। मगर इलाज के दौरान राजन का निधन हो गया। रवि भूषण राजन के निधन से समाजवादी पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई। पार्टी के कई नेताओं ने उनके निधन पर दुख जताया है। बताया गया कि रवि भूषण भी अखिलेश की ‘PDA साइकिल यात्रा’ में शामिल हुए थे। तब वो एकदम ठीक-ठाक थे, लेकिन अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

बता दें कि, प्रदेश की सत्ता में बदलाव के लिए सपा की ओर से पिछड़ा, दलित और अगड़ा PDA साइकिल यात्रा निकाली गई। इसे लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि PDA यात्रा में हर तबके के लोग शामिल हैं। अखिलेश ने कहा कि जहां हम पिछड़े, दलित अल्पसंख्यक- मुसलमान भाई की बात कर रहे हैं। वहीं, PDA आधी आबादी और अगड़े समाज की भी बात कर रहा है। उन्होंने कहा कि ये साइकिल यात्रा भारतीय जनता पार्टी की पोल खोलने का काम करेगी।

Compiled: up18 News