पाकिस्‍तानी पत्रकार ने कहा, कश्मीर में सक्रिय आतंकी हाफिज सईद के लोग

INTERNATIONAL

आरज़ू काजमी ने पाकिस्तान को सुनाई खरीखोटी
बता दें कि ‘भेजा फ्राई विथ आरज़ू काजमी’ नाम के एक यूट्यूब शो में पाकिस्तानी महिला पत्रकार आरज़ू काजमी ने अपने ही मुल्क पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा, मुझे शर्म आ रही है कि मैं उस पाकिस्तान की नागरिक हूं जिसने हमेशा से आतंकियों को शरण देने का काम किया है,” आगे महिला पत्रकार ने कहा है कि खबर है कि जम्मू-कश्मीर में भारतीय जवानों पर निशाना बनाने वाले आतंकी हाफिज सईद के लोग हैं, जिसे पाकिस्तान हमेशा से बचाते और फंड देते आया हैं।

पाकिस्तान ने आतंकियों को हमेशा दिया बढ़ावा

इस घटना की वजह से एक बार फिर पाकिस्तान द्वारा आतंकियों को बढ़ावा देने को लेकर देश विदेश में खराब हो रहा है, अब सही समय आ गया है जब पाकिस्तान को अपनी गलती को सुधारनी होगी। महिला पत्रकार आगे कहा है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो पूरी दुनिया में पाकिस्तान अलग-थलग पड़ जाएगा। उन्होंने आगे कहा है कि आतंकियों को मार कर पाकिस्तान की छवि को सही करना ही होगा, हालांकि यह इतना आसान नहीं है क्योंकि आतंकवाद पाकिस्तान में फैलता जा रहा है।

अनंतनाग अटैक के पीछे थी साजिश की पूरी प्लानिंग

अनंतनाग हमले में चार सेना के जवानों की आतंकियों से मुठभेड़ में जान चली गई है। बता दें कि 12 सितंबर 2023 की सुबह जिस समय कश्मीर  में सभी लोग सो रहे थे, उसी वक्त खुफिया एजेंसी को एक खबर मिली, जो जासूस आंतकवादियों को सूचना देने का काम कर रहा था, जो पुलिस के लिए नहीं बल्कि आतंकियों से मिला था, उस जासूस ने  जम्मू-कश्मीर पुलिस तक खबर पहुंचाई कि कोकेरनाग के जंगल में एकदम सटीक लोकेशन पर आतंकवादी संगठन लश्कर के दो खूंखार आतंकवादी छुपे हैं।

जी हां, यह वही मुखबिर है जो आतंकवादियों को बता रहा था कि आर्मी, पुलिस कब आ रही है उसमें आतंकियों को यह भी बता दिया था की टीम कैसे और कितनी संख्या में आ रही है? वह पुलिस का मुखबिर नहीं बल्कि आतंकियों का एक एजेंट था।

Compiled: up18 News