Video Viral: बरेली जंक्शन में तीन टीटीई महिला ने की युवती के साथ मारपीट, कॉलर घसीटा, की बदसलूकी

बरेली जंक्शन पर महिला टीटीई द्वारा यात्री के साथ बद्सलूकी और मारपीट मामले में एक संस्पेंड और दो के खिलाफ जांच

स्थानीय समाचार

बरेली। टीटीई महिलाओं द्वारा महिला यात्री की पिटाई और बदसलूकी मामले में सोमवार को वीडियो वायरल होने के बाद बड़ी कार्रवाई की गई है। पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर रेल मंडल की महिला टीटीई आशा गंगवार को संस्पेंड कर दिया गया है। साथ में मौजूद दो अन्य महिला टीटीई की भूमिका की जांच होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रविवार को लालकुआं कासगंज एक्सप्रेस में टिकट चेकिंग के दौरान एक महिला यात्री से टीटीई का विवाद हो गया था। तीन महिला टीटीई ने महिला यात्री का कॉलर पकड़कर बदसलूकी और एक के बाद एक थप्पड़ जड़ दिए थे।

यह मामला बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर पांच पर हुआ था। इतना ही नहीं टीटीई महिला ने यात्री की कॉलर पकड़कर उसे स्टेशन मास्टर ऑफिस तक ले गई थी। वहां भी उसे पीटा। बाद में उससे टिकट का चार्ज भी वसूला।

आरपीएफ जंक्शन थाने में जबरन माफीनामा भी लिखवा लिया। इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद किसी ने बनाकर वायरल कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वायरल वीडियो किसी आशीष कुमार नाम के यात्री ने रेलमंत्री, डीआरएम और रेल मंत्रालय को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की थी। सोमवार को आरोपी टीटीई आशा गंगवार को नोटिस देकर संस्पेंड कर दिया गया। उसके साथ दो महिला टीटीई के खिलाफ भी विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

-एजेंसी