Agra News: डॉक्टरों का हैरतअंगेज कारनामा, कुत्ते के काटने से मृत बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत डूबने से दिखा दी

स्थानीय समाचार

आगरा: जिले में पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों का हैरतअंगेज कारनामा सामने आया है। उन्होंने कुत्ते के काटने से हुई बच्ची की मौत की रिपोर्ट में पानी में डूबकर मौत होना लिखा दिया। एसीपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया था, उन्होंने बताया कि बच्ची की मौत कुत्ते के काटने से हुई है। इससे बच्ची के परिवारीजनों में आक्रोश है। उन्होंने सीएमओ से शिकायत करके कार्रवाई की मांग की है।

मामला डौकी थाना क्षेत्र के कुई कुमरगढ़ गांव का है। गांव निवासी सुग्रीव ने बताया कि बीती 12 जून को उनकी बेटी कंचन (पांच वर्ष) और प्रेम चंद्ररीक की बेटी रश्मि घर के पीछे खेल रही थीं। इसी समय कुत्तों ने बच्चियों पर हमला बोल दिया। इस दौरान हिंसक कुत्ते कंचन को खेत की तरफ खींचते हुए ले गये।

कुत्तों ने बच्ची की गर्दन और सिर में काटा। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि, रश्मि बुरी तरह घायल हो गई। उसका फतेहाबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज कराया गया।

एसीपी सौरव सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के पानी में डूबने से मौत दिखाई गई है। घटना की सूचना पर उन्होंने मौके पर जाकर देखा था तो कुत्ते के काटने से मौत हुई थी। परिजनों की ओर से शिकायत की गई है।