आगरा: अवैध खनन की सूचना पर पुलिस की छापेमारी, ट्रैक्टर को पकड़कर किया सीज

Crime

आगरा जनपद के थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव नगला भरी बाखर के उटांगन के बीहड़ से ट्रैक्टर ट्रॉली द्वारा अवैध बालू खनन की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर खनन करने जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ कर खींच कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार थाना बसई रेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव नगला भरी के उपग्राम बाखर के पास उटांगन नदी के बीहड़ में बुधवार को ट्रैक्टर ट्रॉली द्वारा अवैध खनन किया जा रहा था। अवैध खनन की सूचना मुखबिर ने पुलिस को दी जिस पर थानाध्यक्ष बसई अरेला तेजवीर सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ मुखबिर द्वारा बताए गए की जहां पुलिस ने खननकर बालू भरने जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली की पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी की जिस पर चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को छोड़कर बीहड़ में कूदकर भाग गया। पकड़े गए ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर पुलिस थाने पहुंची जहां पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को सीज कर कार्रवाई की है तो वही पुलिस ट्रैक्टर किसका है पता लगाने का प्रयास कर रही है।

अवैध खनन को लेकर पुलिस पूरी तरह से सख्त है। इसी संदर्भ में थानाध्यक्ष बसई अरेला तेज भी सिंह ने बताया कि अवैध खनन की सूचना मिली थी जिस पर एक खाली ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़कर सीज किया गया है ट्रैक्टर किसका है पता लगाया जा रहा है। पुलिस द्वारा विधिक कार्रवाई की गई है।