भगवान में विश्वास रखने वाले भक्त की है कहानी है ओएमजी 2, टीजर लॉन्च

Entertainment

OMG2 Teaser Out- 

https://twitter.com/akshaykumar/status/1678637744329719809

ओएमजी 2 के टीजर में भगवान शिव के प्रति गहरी आस्था रखने वाले एक भक्त की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म के 1 मिनट 12 के टीजर को देखकर लगता है कि यह पिछली फिल्म से बिल्कुल अलग है. जहां परेश रावल स्टारर फिल्म में भगवान या अल्लाह के नाम पर लूटने वालों पंडितों और मौलवियों पर तंज कसे गए थे. वहीं इस फिल्म में काफी कुछ अलग  है.

ओएमजी 2 के टीजर में साफ देखा जा सकता है कि एक भक्त की गहरी आस्था और मेहनत को दिखाया गया है. अक्षय कुमार पिछली फिल्म में भगवान श्रीकृष्ण के किरदार में थे, तो इसमें भगवान शिव के रोल में हैं. फिल्म में पंकज त्रिपाठी कांतिशरण मुद्गल का किरदार निभा रहे हैं, जोकि भगवान शिव का भक्त है. वह आस्थावान है और काफी मेहनत करता है.

हालांकि टीजर में बहुत कुछ छुपाया गया है, फिल्म में अक्षय का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. पंकज त्रिपाठी सच में किसी भक्त की तरह दिख रहे हैं. इसमें ईश्वर पर विश्वास रखने पर जोर दिया गया होगा.

ओएमजी 2 का टीजर सावन के महीने में रिलीज किया गया है. सावन को भगवान शिव का महीना कहा जाता है. सावन में भगवान की शिव की पूजा की जाती है. मेकर्स ने सही मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया है. फिल्म ठीक 1 महीने बाद 11 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में यामी गौतम भी अहम किरदार में हैं.