व्हाट्सएप पर अब होने जा रहा है चैटिंग का मजा दोगुना, मैसेजिंग के लिए मिलेगा एआई का सपोर्ट

Life Style

एंड्रॉयड यूजर्स को मिलेगी सुविधा

व्हाट्सएप फीचर ट्रैकर कंपनी WABetaInfo ने अपकमिंग फीचर के बारे में जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार, इसे एंड्रॉयड बीटा 2.23.17.14 वर्जन के साथ पेश किया गया है। एआई सपोर्ट के बाद यूजर्स को इस फीचर में प्रॉम्प्ट की मदद से स्टीकर बनाने में मदद मिलेगी।
यानी यूजर्स प्रॉम्प्ट से स्टीकर को जेनरेट कर सकेंगे और उन्हें किसी अन्य यूजर के साथ शेयर भी कर सकेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, नए फीचर को स्टीकर टैब में एड किया जाएगा। यूजर्स को नई क्रिएट बटन भी मिलेगी, जिससे वह स्टीकर जेनरेट कर सकेंगे।

ऐसे काम करेगा WhatsApp का नया फीचर

WABetaInfo ने व्हाट्सएप के अपकमिंग फीचर की जानकारी के साथ एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। स्क्रीनशॉट से फीचर को इस्तेमाल करने के तरीके के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है। फीचर ट्रैकर बताता है कि फीचर जारी होने के बाद यूजर्स को क्रिएट एआई स्टिकर नामक एक पॉप-अप विंडो दिखाई देगी और यूजर्स अपने स्टिकर के बारे में बताकर टेक्स्ट के साथ फील्ड में एक प्रॉम्प्ट दर्ज कर सकते हैं।

स्क्रीन के बीच में जेनरेटेड स्टिकर के साथ “स्केटबोर्ड पर हंसती हुई बिल्ली” टेक्स्ट के साथ एक सैंपल प्रॉम्प्ट भी दिखाया गया है। हालांकि, फीचर के स्टेबल वर्जन के साथ बदलाव देखने मिल सकता है।

Compiled: up18 News