अब फ़िल्म ‘विक्रम वेधा’ का बायकॉट ट्रेंड शुरू, लोगों ने कहा ‘चीप कॉपी पेस्ट’

Entertainment

इस पुराने वीडियो में सैफ अली खान कह रहे हैं, ‘मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर नहीं रख सकता और रियलिस्टिकली उसका नाम राम भी नहीं रख सकता। फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं?’

इसी वीडियो में एक शो में करीना कपूर कह रही हैं, ‘जैसे वॉरियर जैसे तैमूर।’ करीना अपने बेटे का नाम बड़े ही गर्व से लेती दिखाई दे रही हैं। बता दें जब सैफ-करीना ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था तो पूरे देश में हंगामा मच गया था। तैमूरलंग एक तुर्क शासक था।

उसने 14वीं सदी में भारत में खूब लूटपाट की थी। लोगों पर बहुत जुल्म किए थे। हजारों लोगों का कत्ल किया था इसलिए जब सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा तो लोग भड़क उठे थे।

कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि कॉपी मूवी देखने के लिए कौन पैसा खर्च करेगा, वो सिर्फ मणिरत्नम की मूवी PS-1 देखेंगे, जिसमें ऐश्वर्या राय भी हैं।

इस दिन होगी रिलीज, साउथ वाली हिंदी में ओटीटी पर मौजूद है

बता दें कि ऋतिक और सैफ की ये फिल्म 30 सितंबर को थियेटर में रिलीज हो रही है। इसकी साउथ वाली फिल्म का हिंदी वर्जन ओटीटी पर पहले से मौजूद है। साउथ वाली विक्रम वेधा में विजय सेतुपति और आर माधवन ने जबरदस्त एक्टिंग की थी।

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन-1 भी इसी दिन थियेटर पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, ऐश्वर्या लक्ष्मी, कार्ती, शोभिता धुलिपाला और त्रिशा कृष्णनन सहित कई स्टार्स हैं।

-एजेंसी