Nobilis Shower Cubicle

हाफले द्वारा नोबिलिस शॉवर क्यूबिकल फिटिंग

Business

नई दिल्ली: शावर क्यूबिकल्स आधुनिक बाथरूम के लिए एक व्यावहारिक समाधान हैं, जो शावरिंग के लिए एक विशेष स्थान प्रदान करते हैं और सूखे क्षेत्र को गीले क्षेत्र से अलग करते हैं। इनकी कार्यक्षमता के अलावा, आधुनिक शावर क्यूबिकल्स प्रीमियम एस्थेटिक्स का अनुभव प्रदान करती हैं, जिससे आपके दैनिक अनुभव को बेहतर बनाया जा सकता है।

हाफले के नॉबिलिस शॉवर क्यूबिकल फिटिंग्स के साथ अपने बाथरूम डिज़ाइन में एक नई आयाम जोड़ें। “नॉबिलिस”, जो लैटिन में “उच्च”, या “आदर्श” का अर्थ है, वास्तव में इस सिस्टम की व्यावहारिकता और सौंदर्य को दर्शाता है, क्योंकि यह एक स्थिर, मजबूत और जंग-प्रतिरोधी समाधान प्रदान करता है। उच्च गुणवत्ता वाले पीतल और स्टेनलेस स्टील से बने घटक यह सुनिश्चित करते हैं कि क्यूबिकल समय की कसौटी पर खरा उतरता है और अपनी चमकदार उपस्थिति बनाए रखता है। चाहे आप गुलाबी सोने की गर्म और भव्य रंग का चयन करें या काले मैट की चिकनी और आधुनिक लुक, यह शॉवर क्यूबिकल विभिन्न इंटीरियर्स के साथ सहजता से मेल खाता है, एक सामंजस्यपूर्ण और आमंत्रित करने वाले स्थान को बनाने में मदद करता है।

इन शॉवर क्यूबिकल फिटिंग्स का डिज़ाइन सुव्यवस्थित है। प्रत्येक तत्व को सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है ताकि क्यूबिकल को कम से कम अंतराल के साथ एक परिष्कृत और सुव्यवस्थित रूप दिया जा सके। इस क्यूबिकल को इंस्टॉल करना और सेट अप करना भी आसान है, क्योंकि इसमें कम संख्या में घटक हैं और एंगल एडजस्टमेंट तकनीक है जो इंस्टालेशन के बाद भी दरवाजे को निश्चित पैनल के साथ पूरी तरह से संरेखित करती है।

अपने नजदीकी हाफले शोरूम या डिज़ाइन सेंटर को खोजने के लिए, कृपया इस लिंक पर जाएं: https://www.hafeleindia.com/en/info/service/contact-us/410/

वेबसाइट: https://www.hafeleindia.com/en/

ग्राहक सेवा टोल-फ्री नंबर: 1800 266 6667

ग्राहक सेवा व्हाट्सएप नंबर: +91 97691 11122

ग्राहक सेवा ईमेल आईडी: [email protected]

हाफले ग्लोबल नेटवर्क की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कम्पनी के रूप में स्थापित हाफले इण्डिया वर्ष 2003 से भारत में काम कर रही है। आर्किटेक्चरल हार्डवेयर, फर्नीचर और किचन फिटिंग और एक्सेसरीज के क्षेत्र में एक प्राधिकरण, कम्पनी के पास होम अप्लायंस, इंटीरियर और फर्नीचर लाइटिंग, सैनिटरी सॉल्यूशंस और सरफेस जैसी समन्वित उत्पाद श्रेणियों में भी मजबूत उपस्थिति है, जो खुद को भारत और दक्षिण एशिया में इंटीरियर समाधानों के लिए एक पूर्ण समाधान प्रदाता के रूप में स्थापित करती है। हाफले इंडिया की देश भर में फैले अपने कार्यालयों और डिज़ाइन शोरूम के माध्यम से एक मजबूत राष्ट्रव्यापी उपस्थिति है। शोरूम सभी होम इंटीरियर और सुधार आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप-शॉप के रूप में कार्य करते हैं।