कर्नाटक: प्रवीण नेत्‍तारू मर्डर मामला, एनआईए का छापा, 3 PFI नेता गिरफ्तार

Regional

सूत्रों ने पुष्टि की कि इस मामले में एनआइए ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मैसूर के मंडी मोहल्ला एक्सटेंशन स्थित पीएफआई के जिला महासचिव मोहम्मद सुलेमान के आवास पर भी छापेमारी की गई। समाचार एजेंसी आइएएनएस ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सुलिया से शफी बेल्लारे, इकबाल बेल्लारे और इब्राहिम शाह को हिरासत में लिया गया है।

इन सभी को एनआइए ने गिरफ्तार किया है। इकबाल बेल्लारे बेल्लारे गांव के ग्राम पंचायत सदस्य हैं, जबकि शफी बेल्लारे सोशलिस्ट डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) के राज्य सचिव हैं।

NIA ने की थी लाखों रुपये की घोषणा

एनआइए अधिकारियों ने कहा कि सुलिया, उप्पिनंगडी, मैसूर और हुबली में छापेमारी की जा रही है। सूत्रों के अनुसार एनआइए की टीम ने हाल ही में लापता हुए चार आरोपियों के सुराग के लिए लाखों रुपये के नकद इनाम की घोषणा की थी।

दुकान के सामने की गई थी भाजपा कार्यकर्ता Praveen Nettaru की हत्या

26 जुलाई को दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे कस्बे में बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा कार्यकर्ता प्रवीण पर उनकी चिकन की दुकान के सामने हमला कर उनकी हत्या कर दी थी। हत्या के बाद मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने अपने एक साल के कार्यकाल के जश्न को रद कर दिया था। उन्होंने प्रवीण के परिवार से मुलाकात की थी। सीएम बोम्मई ने सरकार की ओर से मुआवजे के रूप में 25 लाख रुपये का चेक जारी किया था। वहीं, पार्टी ने अलग से 25 लाख रुपये दिए थे।

Compiled: up18 News