न्यूयॉर्क: सुपर स्टार अल्‍लू-अर्जुन ने किया वार्षिक भारतीय दिवस परेड में देश का प्रतिनिधित्‍व

Entertainment

अपने सोशल मीडिया अल्लू अर्जुन ने एक वीडियो साझा करते हुए इस पल को अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है. अभिनेता ने भारत की संस्कृति का का उदाहरण पेश करते हुए एक सफेद जोधपुरी कैरी किया हुआ था और गले में तिरंगा था. उन्होंने थैंक्यू नोट में लिखा, “धन्यवाद. NYC में भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल होना मेरे लिए सम्मान की बात थी.”

अल्लू अर्जुन को किया गया सम्मानित

अल्लू अर्जुन ने कुछ तस्वीरें भी साझा कीं जहां उन्हें न्यूयॉर्क के मेयर एरिक एडम्स से सार्टिफिकेट ऑफ रिक्गनिशन से सम्मानित किया जा रहा है. इनके साथ एक्टर ने अपना पुष्पा राज स्टाइल भी साझा किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “न्यूयॉर्क शहर के मेयर से मिलकर खुशी हुई. वेरी स्पोर्टिव जेंटलमैन. सम्मान के लिए धन्यवाद श्री एरिक एडम्स.”

“ये भारत का तिरंगा है, कभी झुकेगा नहीं”

अल्लू अर्जुन का देश के प्रति प्यार और सम्मान तब देखा गया जब उन्होंने परेड के दौरान लोगों को यह कहते हुए संबोधित किया कि “ये भारत का तिरंगा है, कभी झुकेगा नहीं” उन्होंने भारतीय झंडा हाथ में थाम रखा था. बताया जा रहा है कि परेड में लगभग 5 लाख प्रशंसकों की भारी भीड़ जमा हुई थी, वे अल्लू अर्जुन को चियर करने के लिए जोर से चिल्ला रहे थे और उन्हें ‘जय बनी’ के रूप में सम्मानित किया गया था, पूरी परेड अपने आप में एक नजारा था.

बसे बड़ी भारतीय हस्तियों में से एक हैं अल्लू अर्जुन

साउथ स्टार को न्यूयॉर्क में वार्षिक भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए आमंत्रित किया गया. यह उन्हें अब तक की सबसे बड़ी भारतीय हस्तियों में से एक बनाता हैं. अल्लू अर्जुन हमेशा अपने प्रशंसकों को गौरवान्वित करने में कामयाब रहे हैं. हाल ही में पैन इंडिया स्टार ने पान मसाला ब्रांड, रम्मी ब्रांड और सिगरेट ब्रांड को खारिज करके खूब सुर्खियों बटोरीं थीं. उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो फैंस उनकी फिल्म ‘पुष्पा 2’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

-एजेंसी