मां के साथ “महाकाल” के दर पर पहुंचीं सारा अली खान

Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिल्मों, फिटनेस और फैशन की वजह से तो सुर्खियों में रहती ही हैं लेकिन उनकी एक अदा पर फैंस फिदा रहते हैं कि वो सभी धर्मों को तवज्जो देती हैं। वो मंदिर में पूजा करती हैं तो मस्जिद में नमाज भी पढ़ती हैं। गुरुद्वारे में मत्था टेकती हैं तो चर्च में कैंडिल भी जलाती हैं। इस बार फिर सारा उज्जैन के महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं। इस बार उनके साथ मां अमृता सिंह भी मौजूद रहीं। ये दूसरा मौका है, जब सारा महाकाल के दरबार गई हैं।

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की है। पहली फोटो में वो महाकाल के मंदिर के बाहर बैठी हुई हैं। उनके साथ उनकी मां भी हैं। दोनों ने कोरोना से बचाव के लिए मास्क भी पहना है। ऐक्ट्रेस ने फोटो कैप्शन में लिखा है-‘मां और महाकाल #jaimahakal #jaibholenath’
सारा अली खान इससे पहले भी महाकाल के दर्शन कर चुकी हैं। उन्होंने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। हालांकि, इस वजह से उन्हें ट्रोल का भी सामना करना पड़ा था। यूजर्स ने उनके धर्म को लेकर सवाल उठाए थे।

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नज़र

सारा ने साल 2018 में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘सिंबा’, ‘लव आजकल 2’, ‘कूली नंबर 1 रीमेक’ और पिछले साल अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में दिखाई दीं। ये मूवी ओटीटी पर रिलीज हुई और दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला।

इंदौर में कर रही हैं शूटिंग

इन दिनों सारा अली खान और विक्की कौशल इंदौर में अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका नाम ‘लुका छिपी 2’ बताया जा रहा है। इसके डायरेक्टर लक्ष्मण उतेरिया हैं। फिल्म के सेट से दोनों की कई फोटोज भी सामने आई हैं।

-एजेंसियां