Zee5 पर धूम मचा रहा मुजफ्फरपुर के निर्देशक इब्रान खान की फ़िल्म ‘भाई तोहरे खातिर’

Entertainment

मुजफ्फरपुर के कलाकारों और टेकनीशियनों के द्वारा बनी निर्देशक इब्रान खान की बेहद साफ सुथरी पारिवारिक भोजपुरी फिल्म ‘भाई तोहरे खातिर’ zee5 पर धूम मचा रही है। इस फ़िल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इससे फ़िल्म के निर्देशक इब्रान खान बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘भाई तोहरे खातिर’ के साथ मेरे निर्देशन में 4 फिल्म बनी है। इन चारों फिल्मों को मुजफ्फरपुर के स्थानीय कलाकारों और स्थानीय टेकनीशियनों को लेकर बनाया है।

उन्होंने कहा कि मेरी सोच यही रही है कि मैं स्थानीय कलाकारों के साथ फिल्में बनाऊं। इसी सोच के साथ मैंने यह फ़िल्म भी बनाया और यह सबों को पसंद आ रही है। हमने इस फ़िल्म पर काफी मेहनत की है। गीत -संगीत भी बेहतरीन है। फ़िल्म में सभी कलाकारों ने उम्मीद से बेहतर काम किया है। यह सबों की साझी मेहनत से बनी फिल्म है। जिसे हमने फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े ओ टी टी प्लेटफार्म ZEE 5 पर रिलीज किया है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अब तक हमारी फ़िल्म नहीं देखी है, वो जल्दी से Zee 5 पर जाकर अपने परिवार के साथ इसका आनंद ले सकते हैं।

उन्होंने बताया कि फ़िल्म में संगीत संजय कुमार संजू, फिल्म के लेखक अमीर हमजा, कैमरामैन विजय कुमार, फाइट डायरेक्टर वीरू प्रताप सिंह, कोरियोग्राफर राजेश शर्मा, मेकअप जय शर्मा है। फिल्म के मुख्य कलाकार में फैयाज शेख, आर के गोस्वामी, जरा परवीन, सज्जाद निजामी, आशिफ, विनय बालमुआ, मनीष कुमार, प्रभुदेव, मल्लिक मुस्तफा, पंकज सवारियां और मनी भूषण है।

-up18 News