सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का मोशन पोस्टर रिलीज

Entertainment

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का जबरदस्त मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर के साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज की डेट से भी पर्दा उठ गया है। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के धमाकेदार गानों को इंजॉय कर रहे फैंस अब दिल थाम कर फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। समलान खान ने फाइनली ट्रेलर के रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी हैं। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर 10 अप्रैल को जारी होगा।

सलमान खान ने शेयर किया मोशन पोस्टर

सलमान खान ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लेट द एक्शन बिगन’! #KisiKaBhaiKisiJaan 10 अप्रैल को होगा।’ इस कैप्शन से ही पता चल रहा है कि फिल्म में सलमान खान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। फिल्म के मोशन पोस्टर की शुरुआत सलमान खान से होती है जो सामने की तरफ देख रहे हैं और जैसे-जैसे उनकी पूरी झलक दिखाई देती हैं वो एक चाकू पकड़े नजर आते हैं। लेकिन पोस्टर की खास बात ये है कि खून के बजाय चाकू फूलों की पंखुड़ियां बिखेर रहा है जो दर्शाता है कि सलमान प्यार के लिए लड़ेंगे, प्यार करने के साथ यह एक एक्शन एंटरटेनर एक फैमिली फिल्म भी है।

‘किसी का भाई किसी की जान’ की कास्ट

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से ‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और विनाली भटनागर मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

Compiled: up18 News