मुरादाबाद: फरार चल रहा लूट का आरोपी फरमान मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Regional

इसी क्रम में शनिवार की सुबह थाना कांठ क्षेत्र के गांव नगला में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान थाना कांठ पुलिस ने लूट की घटना में फरार चल रहे शातिर बदमाश फरमान को गिरफ्तार किया है। थाना कांठ क्षेत्र के उमरी में रहने वाले फरमान ने बीते दिनों सेल्स टैक्स ऑफिसर के स्टेनो के साथ उस समय लूट की घटना को अंजाम दिया था जब स्टेनो उमरी से बाइक पर लौट रहा था। बदमाश फरमान ने अपने साथियों के साथ मिलकर रास्ते में स्टेनो से 4 लाख रुपए की लूट की थी। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस फरार हुए बदमाशों की तलाश में जुट गई थी। आखिरकार थाना कांठ पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश फरमान को मुठभेड़ के दौरान धर-दबोचा।

पुलिस ने बदमाश के कब्जे से 80 हजार रुपए, एक मोटरसाइकिल और अवैध तमंचा बरामद किया है। पुलिस मुठभेड़ में शातिर बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, तो वहीं एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। घायल पुलिसकर्मी का उपचार कांठ के सरकारी अस्पताल में चल रहा है, तो वहीं घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी हेमराज मीणा ने जानकारी देते हुए बताया शातिर बदमाश फरमान को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के दो साथी फरार है। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा। साथ ही कहा रुपयों की भी रिकवरी की जाएगी।

Compiled: up18 News