UP News: आगरा के फेमस सर्जन डॉ. लाखन सिंह की ट्रेन से कटकर मौत, चलती ट्रेन से उतरते समय हुआ हादसा

Agra News: फेमस सर्जन डॉ. लाखन सिंह की ट्रेन से कटकर मौत, चलती ट्रेन से उतरते समय हुआ हादसा

Regional

उत्तर प्रदेश के आगरा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां फेमस सर्जन डॉ लाखन सिंह गालब की रविवार को ट्रेन से कट कर मौत हो गई। डॉक्टर राजामंडी स्टेशन पर अपनी बेटी को ट्रेन में बिठाने गए थे।

वह एसी कोच में उसे बिठाकर जब तक उतरते तब तक ट्रेन ने गति पकड़ ली। डॉ लाखन ने इसके बावजूद रिस्क लिया। वह ट्रेन से उतरे और प्लेटफार्म से फिसलते हुए उसके नीचे चले गए। इस दौरान प्लेटफार्म से फिसलते हुए उसके नीचे चले गए।

इस दौरान प्लेटफार्म पर मौजूद एक व्यक्ति उन्हें बचाने के लिए दौड़ा लेकिन जब तक वह डॉक्टर के पास तक पहुंचता वह ट्रेन की चपेट में आ चुके थे। रविवार की सुबह करीब आठ बजे जबलपुर से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली महाकौशल एक्सप्रेस राजामंडी स्टेशन पहुंची थी।

डॉ गालब अपनी बेटी को ट्रेन में बैठाने गए थे। बेटी हजरत निजामुद्दीन जा रही थी। एसी कोच में बेटी को बैठाने के दौरान ट्रेन चल पड़ी। ट्रेन चलने पर डॉ गलब जल्जबाजी में कोच के गेट पर उतरने के लिए पहुंचे। तभी जल्दबाजी में उतरते समय उनका पैर फिसल गया और वह प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच से पटरी पर गिर गए। ये पूरा हादसा स्टेशन पर लगी सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गया।

Compiled: up18 News