आगरा: सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल, दतिया जा रहे थे

City/ state Regional

आगरा: उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम खंडेलवाल गुरुवार को सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे। आगरा से ग्वालियर होकर दतिया पीतांम्बरा पीठ जाते वक्त उनकी इनोवा गाड़ी को डंपर ने टक्कर मार दी। यह हादसा ग्वालियर में मेहरा टोल के पास सिरोल थाना क्षेत्र में हुआ। इस घटना में विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल व उनके साथ मौजूद लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं।

जानकारी के मुताबिक भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम खंडेलवाल गुरुवार को अपनी इनोवा गाड़ी से ग्वालियर सिरोल बाईपास होकर दतिया जा रहे थे। तभी मेहरा टोल के पास डंपर के चालक ने तेज गति से डंपर चलाते हुए पीछे से टक्कर मार दी। जिससे विधायक पुरूषोत्तम खंडेलवाल की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि उन्हें, उनके साथी व सुरक्षाकर्मियों को किसी प्रकार की चोट नहीं पहुंची। पुरुषोत्तम खंडेलवाल पर गोरखपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा की जिम्मेदारी थी। गोरखपुर की सभा कराने के बाद वह आगरा आकर दतिया जा रहे थे।

भाजपा विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल की गाड़ी को टक्कर लगने की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया ने तत्काल सिरोल थाना पुलिस को मौके पर भेजकर टक्कर मारने वाले डंपर को जब्त कराया। सिरोल थाना पुलिस ने विधायक की तहरीर लेकर डंपर चलाने वाले क्लीनर को पकड़ लिया है। विधायक दतिया से आकर आगरा रवाना हो गए।