आगरा: ईदगाह रेलवे स्टेशन के पास आरओबी निर्माण की धीमी प्रगति पर विधायक ने की डीआरएम से मुलाकात,

स्थानीय समाचार

आगरा: छावनी विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व राज्यमंत्री डॉ. जीएस धर्मेश ने ईदगाह रेलवे स्टेशन के पास चल रहे आरओबी की धीमी प्रगति के संबंध में डीआरएम आगरा कैंट डिप्टी चीफ इंजीनियर आर एस डब्ल्यू एन एस यादव ग्वालियर एवं ब्रिज कॉरपोरेशन के अधिकारियों से जानकारी मांगी।

डीआरएम आगरा एवं आरएसडब्ल्यू एन एस यादव ने बताया की रेलवे लाइन के ऊपर प्रस्तावित आरओबी का टेंडर प्रकाशित करा दिया है जो 4 अगस्त को खोला जाएगा। उसके पश्चात रेलवे लाइन के ऊपर शीघ्र कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा उक्त अधिकारी ने ब्रिज कॉरपोरेशन के अधिकारियों को भी अपना कार्य प्रारंभ करने की अनुमति प्रदान कर दी है। अब शीघ्र गति से कार्य प्रारंभ होगा और विधानसभा चुनाव के कारण जो देरी हुई है तीव्र गति से कर कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

डॉक्टर धर्मेश ने कहा कि जो संकल्प मैंने 4 साल पहले लिया था अब वह शीघ्र ही पूरा होगा और क्षेत्रीय जनता को इसका शीघ्र लाभ मिलेगा। जो कार्य विगत 70 साल में पूरा नहीं हो पाया, मैंने निरंतर चिंता कर उक्त कार्य को अंतिम पड़ाव पर ले कर जाऊंगा। जनता के सुविधाओं के लिए मैं विकास के प्रति पूरी तरह दृढ़ संकल्पित हूं।