मेरठ: किराए का मकान देखने गई थी युवती, दो युवकों ने बनाया हवस का शिकार, पीड़िता ने कार्यवाही न होने पर आत्मदाह की चेतावनी दी

Crime

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एनएच-58 हाईवे रुड़की-हरिद्वार रोड स्थित होटल में महिला के साथ दो युवकों ने बलात्कर की घटना को अंजाम दिया है। थाना पुलिस आरोपियों के साथ मिलकर घटना को दबाने में जुटी है। महिला पर समझौते का दबाब बनाया जा रहा है। महिला ने समझौता से इंकार करते हुए कानूनी कार्यवाही की मांग पर अड़ी है।

लगभग एक महीने पहले पल्लवपुरम निवासी मुस्लिम महिला किराए का मकान देखने गंगानगर गई थी। वहां उसकी मुलाकात प्रवेश कुमार नामक युवक से हुई। प्रवेश ने महिला को मकान दिखाने के बहाने उसका मोबाइल नम्बर ले लिया। उसके बाद दोनों की आपस मे बातचीत होने लगी। सोमवार को युवक ने महिला को किराए पर सस्ता मकान, नौकरी लगवाने के बहाने बुलाया। बैठकर बातचीत करने के लिए सरधना बाईपास स्थित एक होटल ले गया। कमरा नम्बर-102 बुक किया। उसने अपने दोस्त को भी वहां बुला लिया। आरोप है, दोनों ने महिला के साथ बारी-बारी से बलात्कर किया। घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता को सरधना फ़्लाईवर के पास छोड़कर फरार हो गए।

कार्रवाई करो, नहीं तो खा लूंगी जहर…

महिला ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपनी सहेली को दी। सहेली पीड़िता को लेकर थाने पहुंची और घटना की तहरीर दी। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर थाने बैठा लिया। आरोप है पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराने की बजाए समझौता करने का दबाव बनाने में जुट गई। महिला ने दोनों युवकों पर कार्रवाई नहीं करने पर थाना परिसर में जहर खाकर या आत्मदाह कर जान देने की चेतावनी दे दी।

सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया, मामला संज्ञान में आया है। होटल की फुटेज मंगा ली गई है। महिला का आरोप सही लग रहा है। पुष्टि कर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।