Watch Video: मेरठ नगर निगम की बोर्ड बैठक के दौरान जमकर चले लात-घूसे

मेरठ नगर निगम की बोर्ड बैठक बनी लड़ाई का अखाड़ा, जमकर चले लात-घूसे

स्थानीय समाचार

मेरठ नगर निगम तब जंग के मैदान में तब्दील हो गया जब बीजेपी पार्षदों और सपा, बसपा के पार्षदों के बीच जमकर मारपीट होने लगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीजेपी एमएलसी धर्मेन्द्र भारद्वाज के साथ विपक्षी दलों के पार्षदों ने धक्का मुक्की और मारपीट की कोशिश की।

जिसके बाद भाजपा पार्षद भड़क गए और फिर उन्होंने बसपा पार्षद आशीष चौधरी को दौड़ा लिया। इसके बाद मेरठ नगर निगम लड़ाई के अखाड़े में बदल गया। जिसमें बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बसपा और सपा के पार्षदों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मारपीट तब हुई जब शनिवार को घंटाघर स्थित टाउन हॉल में नगर निगम की बोर्ड बैठक हो रही थी। बैठक के दौरान बीजेपी पार्षद रेखा सिंह हाउस टैक्स को लेकर अपनी बात रख रही थीं। इस दौरान विपक्ष के एक पार्षद ने विरोध करना शुरु कर दिया।

इस दौरान बीजेपी एमएलसी धर्मेन्द्र भारद्वाज भी पहुंच गए। इसी मामले में बीच बचाव कराने आए एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज से सपा और बसपा पार्षदों ने धक्का-मुक्की करनी शुरू कर दी। इसके बाद बीजेपी पार्षद इकट्ठा हो गए और उन्होंने दोनों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। देखते ही देखते लात घूसे चलने लगे। मारपीट करते करते बीजेपी कार्यकर्ता और सपा पार्षद बाहर आ गए। मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनो पक्षों को शांत कराया। मारपीट और हंगामेे का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

-एजेंसी