राजस्थान: नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान देने वाला मौलाना मुफ्ती नदीम गिरफ्तार

Regional

बूंदी। राजस्‍थान के बूंदी में नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान देने वाले मौलाना मुफ्ती नदीम को बूंदी कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उदयपुर की घटना के बाद से ही मौलाना की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई थी। उदयपुर में कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के बाद मौलाना मुफ्ती को गिरफ्तार नहीं करने पर पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे थे।

थाने के बाहर जुटे मौलाना के समर्थक

दरअसल 27 दिन पहले बूंदी कलेक्ट्रेट पर मौलाना मुफ्ती नदीम ने नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया था। वहीं कोतवाली थाने के बाहर मौलाना के समर्थक जुटना हुए शुरू हो गए हैं। इसको देखते हुए थाने के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

दिया था ये भड़काऊ बयान

गौरतलब है कि बूंदी जिला कलेक्ट्रेट पर बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए मौलाना मुफ्ती नदीम अख्तर ने कहा था, “अगर कोई आंख उठाएगा उसकी आंख नोच लेंगे अगर कोई उंगली उठाएगा तो उसकी उंगली तोड़ देंगे। वह कोई हाथ उठाएगा तो हाथ काट देंगे।”

उन्होंने कहा आगे कहा था, “हमारे मोहम्मद पैगंबर के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई नहीं करेगा और एक्शन नहीं लेगा तो मुस्लिम समाज रिएक्शन करना भी जानता है। उन्होंने बूंदी शहर और देश के मुसलमानों को उकसाते हुए कहा कि हमने जब जब भी किसी के खिलाफ आवाज उठाई है तो वह बचा नहीं है।”

– एजेंसी