Mathura News: पुलिसकर्मियों ने दो युवकों पर की दनादन थप्पड़ों की बरसात, विरोध में आये लोग, वीडियो वायरल

Regional

मथुरा: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ बादल हो रहा है। वीडियो में पुलिसकर्मी दो युवकों पर दनादन थप्पड़ बरसा रही है। दोनों को जमकर पीट रही है। दनादन थप्पड़ के चलते एक युवक जमीन पर गिर पड़ा। लोगों ने देखा तो उन्होंने पुलिसकर्मियों को रोकने और बीच बचाव करने का प्रयास किया। लोगों को एकत्रित होता देख और विरोध के ऊंचे स्वर को लेकर पुलिस दोनों युवकों और उनके परिजनों को थाने ले गई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो वृंदावन का बताया जा रहा है। मामला शुक्रवार का है। वृंदावन में रंगभरी एकादशी पर भीड़ के बीच में चल रहे दो युवकों को पुलिस ने अचानक से पकड़ा और उन्हें एक तरफ ले आई। युवक कुछ समझ पाते इससे पहले ही पुलिस ने अपनी थप्पड़ एक्सप्रेस शुरू कर दी। पुलिसकर्मियों ने दोनों युवकों की जमकर थप्पड़ लगाए। इस बीच एक युवक गश खाकर जमीन पर गिर पड़ा।

खाकी द्वारा दोनों युवकों को पीटे जाने और इसमें से एक युवक के गिर जाने से वहां मौजूद लोगों में आक्रोश फैल गया। लोग एकत्रित हुए और खाकी से भिड़ गए। लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिसकर्मी भी बैकफुट पर आए। इसके बाद पुलिस कर्मी दोनों युवकों को थाने ले गए। पुलिस कर्मियों द्वारा बेरहमी से युवकों को पीटे जाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।