मथुरा: होली पर वारदात को अंजाम देने से पहले इनामी बदमाश की पुलिस की मुठभेड़, घायल बदमाश गिरफ्तार

Crime

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश अलीजान मेव उर्फ लीलो मूलरूप से राजस्थान के डींग जिले का है। न्यू कामर मार्ग स्थित बम्बा की पुलिया के निकट थाना कोसीकलां पुलिस और एसओजी के एक संयुक्त ऑपरेशन में बिछाए गए जाल में वह फंस गया। अलीजान की उत्तर प्रदेश, राजस्थान और हरियाणा के राज्यों में लूट और डकैती की वारदातों को अंजाम दे चुका है। उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

पाण्डेय ने बताया कि इन दिनों होली के त्योहार की धूम मची हुई है। बरसाना की लठ्ठमार होली में शामिल होने के लिए लाखों हुरियारे देश-विदेश से आ रहे हैं। उनसे लूटपाट की फिराक में इनामी बदमाश यहां पर आया था। रात में उसकी लोकेशन मिलने पर एसओजी के साथ थाना कोसीकलां पुलिस ने उसे मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। अलीजान के दोनों पैरों में गोली लगी है। घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस को तलाशी के दौरान अभियुक्त के पास से एक तमंचा मय तीन जिंदा कारतूस 315 बोर, चोरी की मोटरसाइकिल बिना नंबर की बरामद हुई है। अभियुक्त के खिलाफ हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के थानों में 13 मुकदमे पंजीकृत हैं। जनपद मथुरा से 08 मुकदमा में 2019 से फरार चल रहा था।

– एजेंसी