‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ के होस्ट बेयर ग्रिल्स बोले, मुझे हर देश में प्यार मिलता है, लेकिन भारत के साथ मैं जुड़ाव महसूस करता हूं

Entertainment

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘एक महाकाव्य RunningWildwBG स्कॉटिश टास्क का स्नैपशॉट, जल्द ही आ रहा है डिज्नी प्लस, नेट जियो टीवी पर। अंदाजा लगाइए कि मैं किस मेहमान को ले जा रहा हूं? लंबे बाल, ब्रिटिश और एक सच्चे आइकन।’ ट्वीट को 1.2 लाख बार देखा गया और 1,400 से अधिक लाइक मिले, क्योंकि ज्यादातर फैंस ने तुरंत उनकी ड्रेस को पहचान लिया और अगले भारतीय मेहमान के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड भी दिखे।

लुंगी पहनकर बेयर ग्रिल्स किसे बुला रहे?

एक यूजर ने लिखा, ‘लुंगी के साथ बेयर ग्रिल्स।’ जबकि एक ने कमेंट किया, ‘भारतीय पारंपरिक पहनावा लुंगी।’ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि बेयर ग्रिल्स रियलिटी शो ‘रनिंग वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और क्रिकेटर विराट कोहली के संपर्क में भी हैं। उन्होंने पहले कहा था कि वह अगले कुछ महीनों में अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग करने भारत वापस आएंगे।

पीएम मोदी पर बेयर ग्रिल्स की ये बात

बेयर ग्रिल्स के शो का नाम ‘मैन वर्सेस वाइल्ड’ है, जहां उनके साथ एक्टर रजनीकांत, अक्षय कुमार, विक्की कौशल और रणवीर सिंह सहित कई भारतीय हस्तियां पहले ही दिख चुकी हैं। 2019 में, वो उत्तराखंड में जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क की यात्रा पर प्रधान मंत्री नरेंद्र के साथ भी दिखे थे।

उन्होंने कहा, ‘मैं देश में जहां भी जाता हूं, मुझे गर्मजोशी और प्यार महसूस होता है। इसे समझाना मुश्किल है लेकिन मैं भारत के साथ एक जुड़ाव महसूस करता हूं, चाहे मैं पीएम मोदी के साथ हूं, या रणवीर के साथ या सिर्फ देश के लोगों के साथ भी क्यों नहीं।’

Compiled: up18 News