Lucknow News: भाजपा नेता संजय सेठ के बेटे-बहू से लूट का प्रयास

लखनऊ: भाजपा नेता संजय सेठ के बेटे-बहू से लूट का प्रयास, एक आरोपी गिरफ्तार

Crime

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अंसल इलाके में भाजपा नेता संजय सेठ के बेटे बहु के साथ लूट का प्रयास हुआ है। सोमवार को शादी समारोह से लौटने के दौरान कार सवार युवकों ने अहिमामऊ से उनका पीछा कर दिलकुशा के पास ओवरटेक कर गाड़ी रोक ली।

कार सवार युवकों ने गाड़ी का शीशा तोड़ने का प्रयास किया। ड्राईवर ने सूझबूझ दिखाते हुए गाड़ी  को रोकने की बजाय स्पीड में भगाते हुए सीधे गौतमपल्ली थाने पहुंच गया। कार सवार युवकों भाग गए। लूट के प्रयास का गौतमपल्ली थाने में मामले की एफआईआर दर्ज कराई गई है।

गौतमपल्ली के विक्रमादित्य मार्ग निवासी संजय सेठ के पुत्र कुणाल सोमवार रात पत्नी अवनी के साथ मेदांता अस्पताल के पास स्थित एक मैरिज लॉन में शादी में गए थे। रात करीब 12 बजे वह लोग लौट रहे थे। गाड़ी उनके चालक अहिमामऊ निवासी चंद्रमोहन रावत चला रहे थे।

चालक के अनुसार रजमन बाजार पुलिस चौकी के पास से ही एक कार उनकी गाड़ी का पीछा कर रही थी। कार सवार लोगों ने लूट के मकसद से दो बार उनकी गाड़ी रोकने का प्रयास किया पर उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी।

दिलकुशा चौराहे के पास अचानक आरोपियों ने कुणाल की गाड़ी को ओवरटेक कर रोक लिया। चालक के अनुसार कार से एक युवक उतरा और उनकी साइड का शीशा तोड़ने का प्रयास करने लगा। यह देख चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए  गाड़ी लेकर सीधे गौतमपल्ली थाने पहुंच गए। इस पर आरोपी भाग गए। कुणाल के चालक चंद्रमोहन ने मंगलवार को गौतमपल्ली थाने में केस दर्ज कराया। चालक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और गाड़ी नंबर की मदद से पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है। उसकी कार भी बरामद की है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

-एजेंसी